लोगों के साथ पर्यटकों ने भी किया योगाभ्यास

Date:

सन होटल एंड रिर्सोट की समूह कंम्पनी सन आयुर्वेदा व नेचुरोपेथी संस्था की ओर से योग को लेकर अनूठी पहल जिले वासियों के साथ पर्यटकों ने भी किया योगाभ्यास

सिरोही। अंतरर्राष्ट्रीय योग दिवस को लेकर आज 21 जून को आबूरोड के मावल में योगाभ्यास शिविर का आयोजन किया गया। मावल स्थित सन होटल एंड रिर्सोट की समूह कंम्पनी सन आयुर्वेदा व नेचुरोपेथी संस्था की ओर से योग अभ्यास शिविर आयोजित किया गया। सिरोही भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी की अध्यक्षता व भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री सुरेश सिंदल के मुख्य आतिथ्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस शिविर में सिरोही जिले के अलावा समीपवर्ती जिले व गुजरात राज्य के अन्य जिलेवासियों व पर्यटको ने हिस्सा लिया। सुबह 07:30 से 08:30 बजे तक शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में प्रोटोकॉल योगा का अभ्यास करवाया गया। आयोजन स्थल पर करीब 250 से अधिक लोगों ने योगाभ्यास किया। संस्था की चिकित्सक प्रवापति ने अपनी टीम के साथ सभी को योगाभ्यास करवाया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी ने कहां कि योग आज के स्वस्थ्य जीवन के लिए बेहद आवश्यक है, इसको प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में अपनाना होगा।….सन आयुर्वेदा व नेचुरोपेथी संस्था मेनेजमेंट टीम ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से योगाभ्यास पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।.. आज देश के प्रत्येक कोने में योगाभ्यास शिविर आयोजित किये जा रहे है।…मेंनेजमेंट टीम ने बताया कि सन आयुर्वेदा व नैचुरोपैथी संस्था की ओर से लोगो को स्वस्थ्य बनाने व योगा के प्रति लोगों को जागरूक करने की मुहिम पिछले 5 वर्षो से लगातार जारी है।…इसके अंतर्गत संस्था की ओर से निशुल्क प्रत्येक दिन योगभ्यास व चिकित्सकों की ओर से निशुल्क परामर्श दिया जा रहा है व यह कार्य आगे भी संस्था की ओर से जारी रहेगा।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

विभागीय अधिकारी बीज, उर्वरक एवं कीटनाशकों की गुणवता और उपलब्धता करे सुनिश्चित- डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

रबी-2024 गुण नियंत्रण अभियान 15 नवम्बर तक उर्वरकों की कालाबाजारी,...

ट्रोमाकर्मियों ने लिया अधिकतम पीडि़तों की जान बचाने का संकल्प

जयपुर. ट्रोमा सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ अनुराग धाकड...