राहुल का यात्रा रोकने से इनकार:कहा- मास्क लगाओ… कोविड फैल रहा, ये सब बहाने हैं, हम कश्मीर तक जाएंगे


चंडीगढ़। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा रोकने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा- केंद्र सरकार ने अब नया फाॅर्मूला निकाला है। मुझे चिट्‌ठी लिखी है कि मास्क लगाओ… कोविड फैल रहा है। ये सब यात्रा रोकने के हथकंडे हैं। हिंदुस्तान की सच्चाई से ये लोग डर गए हैं। हमारी यात्रा कश्मीर तक जाएगी।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने 20 दिसंबर को राहुल गांधी को चिट्‌ठी लिखी थी। उन्होंने राहुल से यात्रा रोकने की अपील की थी। मांडविया ने कहा था- देश में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है, हेल्थ इमरजेंसी के हालात हैं। देश को बचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा रोक दें।

106 दिन से पैदल चल रहे राहुल, पैरों में पट्टी बंधी
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फिलहाल राजस्थान से हरियाणा पहुंच चुकी है। राज्य में यात्रा का आज दूसरा दिन है। राहुल गांधी नूंह के ऐतिहासिक गांधीग्राम (घासेड़ा) पहुंचे। यहां पर राहुल गांधी के पैरों में पट्‌टी बंधी दिखी। राहुल गांधी 106 दिन से पैदल यात्रा कर रहे हैं। घासेड़ा में ग्रामीणों ने मेवाती पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इन राज्यों में मास्क जरूरी, रैंडम टेस्टिंग से लेकर आइसोलेशन तक, विदेशी यात्रियों के लिए गाइडलाइन्स जारी

Fri Dec 23 , 2022
नई दिल्ली। दुनिया के कई देशों में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर केंद्र सरकार एक्टिव हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इसको लेकर एक हाई लेवल मीटिंग की। पीएम मोदी की इस मीटिंग के बाद स्वास्थ्य […]

You May Like

Breaking News