रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन


  • महिला रक्तदाताओ का किया जाएगा विशेष सम्मान

पीपाड़ रोड़ @ jagruk janta। युथ कल्ब पीपाड़ रोड़ की और से दुसरे रक्तदान शिविर का आयोजन दिनांक 25 अगस्त 2021 को स्थानिय मुख्य बस स्टेण्ड परिसर के पास सुबह 10 बजे से आयोजित किया जायेगा।आयोजन समिति ने कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया है जिसमे सभी रक्तदाताओ को स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान आयोजक एंव समाजसेवी पुखराज देवड़ा ने कहा कि रक्त उत्पादन को कोई तकनीक नहीं हैं। आप का किया गया रक्तदान कई लोगों की जिंदगी बचाने में मदद करता है। इससे बढ़ कर सेवा का कोई दूसरा बड़ा कार्य नहीं है। और कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को रक्तदान के लिए आगे आना चाहिए। रक्तदान महादान होता है…धीरे-धीरे लोग इसका महत्व समझने लगे हैं और रक्तदान के प्रति जागरूकता का माहौल भी देखने को मिल रहा है। फिर भी बहुत सारे जिनको अभी अभी रक्तदान करने से डर लगता हैं, तो हमारा कृतव्य हैं कि हम उन्हें जागरूक करे। हमको यह भावना जन-जन तक पहुंचानी चाहिए कि रक्तदान महादान है। इससे लाखों लोगो की जिंदगी बच सकती है।
अगर आप की वजह से किसी की ज़िन्दगी बचती हैं तो आपको जो संतुष्टि का एहसास होगा उसे शब्दों में बयाँ करना मुमकिन नही हैं। हम सभी को मिलकर आगे आना हैं और रक्तदान के प्रति आमजन में व्याप्त गलत धारणाओं को उखाड़ फेंकना हैं।
पोस्टर विमोचन के दौरान पुखराज देवड़ा, प्रकाश गोदारा,लक्ष्मण सांखला,विजय राज सांखला,वीपी सिंह कुड़, रामनिवास गोदारा, प्यारेलाल भाटी,सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट:- मेहराम गहलोत

..

.

.


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केंद्र और राज्य सरकार की ऋण योजनाओं का पात्र लोगों को मिले समयबद्ध लाभ: जिला कलक्टर

Tue Aug 24 , 2021
केंद्र और राज्य सरकार की ऋण योजनाओं का पात्र लोगों को मिले समयबद्ध लाभ: जिला कलक्टर बीकानेर@जागरुक जनता। जिला कलक्टर नमित मेहता ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न ऋण योजनाओं का पात्र लोगों को लाभ मिले, यह […]

You May Like

Breaking News