विभिन्न मार्गों में निकाला फ्लैग मार्च


विद्याविहार नगर पालिका पिलानी के चुनावों को लेकर कस्बे के विद्याविहार क्षेत्र के विभिन्न मार्गों में फ्लैग मार्च निकाला गया। नगर पालिका चुनाव को लेकर आज एएसआई सुभाष चंद्र सिहग के नेतृत्व में पिलानी थाना स्टाफ, पुलिस थाना चिड़ावा व आरएसी के 55 जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया।

पिलानी (झुंझुनूं) @जागरूक जनता। विद्याविहार नगर पालिका पिलानी के चुनावों को लेकर कस्बे के विद्याविहार क्षेत्र के विभिन्न मार्गों में फ्लैग मार्च निकाला गया। नगर पालिका चुनाव को लेकर आज एएसआई सुभाष चंद्र सिहग के नेतृत्व में पिलानी थाना स्टाफ, पुलिस थाना चिड़ावा व आरएसी के 55 जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। पुलिस व आरएससी के सशस्त्र जवानों ने कस्बे में फ्लैग मार्च निकालकर भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया। एएसआई सुभाष चंद्र ने बताया कि नगर पालिका चुनाव शांतिपूर्वक करवाने के लिए फ्लैग मार्च निकालकर मतदाताओं को निष्पक्ष एवं निर्भिक होकर मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसान आंदोलनः पूर्वी राजस्थान में टिकैत की सभा से बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस बैचेन

Thu Feb 18 , 2021
25 फरवरी को टोडाभीम के करीरी में विराट किसान महापंचायत करेंगे राकेश टिकैत, पूर्वी राजस्थान और जाट बाहुल्य जिलों पर टिकैत का फोकस, जाट बाहुल्य जिलों में भी राकेश टिकैत के दौरे के चर्चा जयपुर। केंद्र के तीन कृषि कानूनों […]

You May Like

Breaking News