ब्रिटेन में इस डर से भारतीय महिला ने अपनी 5 साल की बेटी की कर दी हत्या, कारण जानकर चोंक जाओगे..


ब्रिटेन में एक 36 वर्षीय भारतीय महिला ने अपनी ही 5 साल की बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद मां ने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म भी कबूल कर लिया। लेकिन जब माँ ने हत्या के पीछे की वजह बताइए तो हर कोई सकते में रह गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला का कहना है कि उसने अपनी बेटी की हत्या इसलिये की कि उसके अंदर कोरोना वायरस से मरने का डर पैदा हो गया था।उसकी छोटी बच्ची उसके बिना नहीं रह सकती। यही सोच कर मैंने उसकी हत्या कर दी।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 35 वर्षीय महिला सुधा शिवनाथम ने दक्षिण लंदन के अपने फ्लैट के बेडरूम में बीते साल अपनी बेटी सयागी की 15 बार चाकू मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला ने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद खुद को भी गंभीर रूप से घायल कर लिया। इस मामले के संबंध में महिला के पति का कहना है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित होने को लेकर डर गई थी। हो सकता है कि लॉकडाउन प्रतिबंधों की वजह से वह अकेलापन महसूस कर रही हो और उसे कोई रास्ता न सूझा हो।

गुरुवार को ओल्ड बेली में पेश हुई महिला शिवनाथम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। महिला को अनिश्चित काल के लिए अस्पताल में रखा जाएगा। उसे मानसिक स्वास्थ्य अधिनियम की धारा 37 और 41 के तहत अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। गौरतलब है कि महिला शादी के बाद साल 2006 से ब्रिटेन में रह रहे थी।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना में माता - पिता खो चुके बच्चों को अब से मिलेगा ताउम्र निःशुल्क ईलाज

Mon Jun 28 , 2021
पिलानी(झुंझुनू) @जागरूक जनता। कोरोना महामारी ने कई परिवारों को तोड़ा और कई सपनों को धराशाही कर दिया लेकिन इस महामारी में ऐसे कई महानायक भी सामने आए जो समाज में एक मिसाल बनें है ऐसे ही एक महानायक है 22 […]

You May Like

Breaking News