कृषि कानूनों के विराेध में जयपुर में जुटे किसान, राकेश टिकैत सहित कई किसान नेता जुटे एक मंच पर


किसान नेता विद्याधर चौधरी बोले जैसी रैली होनी चाहिए थी वैसी नहीं हुई

जयपुर। केन्द्र सरकार के 3 कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर आज जयपुर में किसान महापंचायत बुलाई गई। राजस्थान किसान महापंचायत आह्वान पर बुलाई इस महासभा में कई किसान नेता दिखाई दिए। जयपुर के विद्याधर नगर स्थित स्टेडियम में आयोजित इस रैली अपने तय समय से करीब 3 घंटे की देरी से शुरू हुई।

मंच पर पहुंचने के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने सबसे पहले शहीद दिवस पर क्रांतिकारी शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजली अर्पित की। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर बुलाई महापंचायत में दो दर्जन से अधिक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इससे पहले महापंचायत में मौसम का भी प्रभाव देखने को मिला। आंधी-तूफान के कारण जगह-जगह पंडाल टूटकर गिर गए, इससे वहां मौजूद एक युवक भी चोटिल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

उम्मीद के मुताबिक नहीं आई भीड़

आंदोलन को लेकर जो 2-4 दिन से तैयारियां चल रही थी उस तैयारियों के मुताबिक रैली में भीड़ देखने को नहीं मिले। 80 फीसदी पंडाल खाली पड़ा रहा। मौके पर लगभग 2 से ढाई हजार लोग ही रैली में शामिल हुए।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दो दिवसीय ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगित हुआ समापन

Tue Mar 23 , 2021
बगड़ झुंझुनूं @ जागरूक जनता। नेहरू युवा केंद्र, युवा कार्यक्रम, खेल मंत्रालय के तत्वाधान में रतनशहर यूथ क्लब की ओर से आयोजित दो दिवसीय ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता के दूसरे दिन कबड्डी वॉलीबॉल के […]

You May Like

Breaking News