‘ये मेरी इमेज खराब कर रहा’, यूट्यूबर अरमान मल‍िक की हरकतों ने किया सिंगर का जीना दूभर


‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में यूट्यूबर अरमान मल‍िक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मारकर तहलका मचा दिया है। अरमान के इस हरकत की इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। इसके लिए हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है। वहीं अरमान मलिक के इस हरकत ने एक बाॅलीवुड सिंगर का जीना भी दुभर कर दिया है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में बीते दिनों वीकेंड के वार में काफी हंगामा देखने को मिला। ये हंगामा अरमान मलिक के विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की वजह से हुआ। अरमान ने यह विशाल को चाटा इसलिए मारा क्योंकि उन्होंने उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर कमेंट किया था। विशाल ने कहा था कि कृतिका मलिक उन्हें अच्छी लगती हैं। इसी को लेकर अरमान उनसे भिड़ गए और उन्हें चाटा जड़ दिया। अब अरमान के इस हरकत की इस वक्त हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। इस हरकत की वजह से अरमान मलिक पर लोग भद्दे-भद्दे काॅमेंट्स कर उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं, जिसकी वजह से एक बाॅलीवुड सिंगर परेशान हो गए हैं। 

यूट्यूबर ने किया सिंगर का जीना दूभर

अब आप सोच रहे होंगे कि अरमान मलिक के ट्रोल होने पर कौन सा बाॅलीवुड सिंगर परेशान हो रहा है और क्यों? तो बता दें कि यूट्यूबर अरमान मल‍िक की वजह से जो सिंगर परेशान हो रहे हैं वो हैं बाॅलीवुड सिंगर अरमान मलिक। अब आप नाम से तो आप सब सारी चीजें समझ ही गए होंगे। सिंगर और यूट्यूबर दोनों का नाम सेम है ऐसे में लोग यूट्यूबर की जगह सिंगर को गलती से टैग कर दे रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है। ऐसे में अब हाल ही में सिंगर का गुस्सा फूटा है और उन्होंने पोस्ट शेयर कर इसपर अपनी भड़ास निकाली है। सिंगर अरमान का कहना है कि एक नाम होने की वजह से बहुत से लोग गुमराह हो रहे हैं और इसकी वजह से उनकी इमेज खराब हो रही है।

सिंगर अरमान हुए परेशान

सिंगर ने एक्स पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है-  ‘मैं पिछले कुछ समय से एक मुद्दे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अब यह हाथ से निकलता दिख रहा है और मुझे इसका समाधान करना है।एक यूट्यूबर, जिसका नाम पहले नाम संदीप था और उसने बाद में अपना नाम अरमान मलिक रख लिया। इन दिनों वह बिग बॉस ओटीटी 3 में है। इसलिए बहुत कन्फ्यूजन हो गया है। गलती से लोग मुझे टैग कर रहे हैं क्योंकि वह सोच रहे हैं कि मैं ही वह इंसान हूं। तो मैं साफ कर देना चाहती हूं कि मेरा उस इंसान से कोई रिश्ता नहीं है। उसकी वजह से मेरी इमेज खराब हो रही है और मेरे फैंस काफी भ्रम में हैं। अब मैं किसी को अपना नाम बदलने से नहीं रोक सकता पर हां मैं अपने फैंस से अनुरोध करता हूं कि वह मुझे इससे उबरने में मदद करें। कृपया उनसे (यूट्यूबर अरमान मलिक) से जुड़ी किसी भी पोस्ट में मुझे टैग न करें।’


Next Post

मैंने देश में कहीं नहीं देखा है जो यहां हो रहा है… मणिपुर हिंसा पर बोले राहुल गांधी

Mon Jul 8 , 2024
Rahul Gandhi Manipur Visit: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इंफाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने कहा कि यहां शांति बहाली की जरूरत है. हिंसा ने लोगों को तबाह कर दिया है. मैंने ऐसा भारत में कहीं नहीं देखा है […]

You May Like

Breaking News