बीकानेर में शनिवार को 40 केंद्रों पर होगा वेक्सीनेशन, ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग के लिए रहे तैयार


बीकानेर@जागरूक जनता। बीकानेर में शनिवार को वेक्सीनेशन के प्लान जारी कर दिए गए है, जंहा शहरी एंव ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जिम्मेदारियां केंद्र प्रभारियों को सौंप दी है । कल होने वाले वेक्सीनेशन में खास बात यह है कि शहर के सभी केंद्रों में कल केवल कोवेक्सीन की डोज उपलब्ध रहेगी ऐसे में जो कोवेक्सीन की डोज का इंतजार कर रहे है वे कल नजदीकी केंद्रों में डोज लगवा सकते है जिसके लिए ऑनलाइन स्लॉट बुक करवाना होगा ।
आरसीएचओ डॉ राजेश गुप्ता ने बताया शनिवार को बीकानेर शहर में 18 केंद्रों पर वेक्सीनेशन किया जाएगा जिसके लिए आज रात करीब 9 बजे ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग ओपन होगी जिसमें केवल कोवेक्सीन की डोज उपलब्ध रहेगी । वंही ग्रामीण क्षेत्रों के 22 केंद्रों पर ऑन स्पॉट बुकिंग की व्यवस्था के तहत टीकाकरण किया जाएगा । आरसीएचओ ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों के 22 केंद्रों में से 5 केंद्रों पर कोविशिल्ड की डोज व शेष केंद्रों में कोवेक्सीन उपलब्ध रहेगी । वंही कल शहर में वेक्सीनेशन ऑन व्हील्स के साथ साथ मिलट्री हॉस्पिटल में भी कोविशिल्ड की डोज लगाई जाएगी ।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बीकानेर में फिर से बढ़ने लगा कोरोना मीटर, आज सुबह की पहली रिपोर्ट में आए इतने पॉजिटिव

Sat Jul 31 , 2021
बीकानेर@जागरूक जनता । बीकानेर में एक बार फिर से कोरोना अपने पांव पसार रहा है जंहा अभी तक कई दिनों से जारी 0 के आंकड़े के बीच आज शनिवार की पहली रिपोर्ट में 2 पॉजिटिव सांमने आये है जिसकी पुष्टि […]

You May Like

Breaking News