सीए इंटरमीडिएट-2022 का रिजल्ट जारी:टॉप 50 में जयपुर के 4 स्टूडेंट्स

हर्ष गर्ग ने 16th, देवांश ने 22th, खुशी अग्रवाल ने 50 और नारायण ने 11th रैंक हासिल की है।

जयपुर। सीए इंटरमीडिएट 2022 का रिजल्ट जारी हो गया है। जिसमें जयपुर के चार होनहार स्टूडेंट्स ने इंडिया टॉप फिफ्टी में जगह बनाई है। इनमें जयपुर के नारायण ने ऑल इंडिया मेरिट में 11th, हर्ष गर्ग ने 16th, देवांश ने 22th और खुशी अग्रवाल ने 50 रैंक हासिल की है। वहीं स्टूडेंट्स आधिकारिक वेबसाइट icai.org या icai.nic.in पर जाकर ऑनलाइन रिजल्ट देख सकते है।

ऑल इंडिया 11th रैंक हासिल करने वाले जयपुर के नारायण ने बताया कि टॉप करने के लिए 14 से 16 घंटे पढ़ाई करना जरूरी नहीं है। हम जो भी पढ़े उसे सही तरीके से पढ़ने से आसानी से सफलता हासिल की जा सकती है। मैंने भी हर दिन 8 से 9 घंटे पढ़ाई की। बार-बार अपने कोर्स को रिपीट किया। इसका फायदा मुझे पेपर में मिला और आज मेरी 11th रैंक आई है। नारायण ने बताया कि स्टूडेंट्स के लिए सिर्फ पढ़ना ही नहीं बल्कि खुद को स्ट्रेस फ्री रखना भी काफी जरूरी होता है। इसलिए मैं भी पढ़ने के बाद खुद को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए वेब सीरीज देखता था। ताकि माइंड को रिलैक्स कर सकूं।

ऑल ओवर इंडिया 16th रैंक हासिल करने वाले हर्ष ने बताया कि पढ़ने के साथ खुद को स्ट्रेस फ्री रखना भी जरूरी होता है। इसलिए मैं बैडमिंटन खेल खुद को रिफ्रेश रखता था। वहीं 22th रैंक हासिल करने वाले देवांश ने बताया कि मैंने एग्जाम के दौरान मोबाइल से दूरी बना ली थी। लेकिन में स्विमिंग कर खुद को फिट रखता था। जबकि 50th रैंक हासिल करने वाली खुश पेरेंट्स से बात कर खुद को मोटिवेट करती थी।

ऐसे चेक करें रिजल्ट

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org या caresults.icai.org पर जाएं।
  • इसके बाद होम पेज पर दिखाई दे रहे CA Intermediate Result 2022 link के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आप एक नए पेज पर आ जाएंगे।
  • यहां मांगी जा रही जानकारी को दर्ज कर के लॉगिन करें।
  • अब आपका स्कोर कार्ड सामने की स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  • इसे चेक कर के डाउनलोड कर लें और आगे की जरूरत के लिए इसका प्रिंट भी निकलवा लें।
Follow us on

Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिविर: प्रशासन शहरों के संग अभियान में ग्रामवासी को मिला 1 घंटे में नगर पालिका का पट्टा।

Thu Jul 21 , 2022
भोपालगढ़@जागरूक जनताराज्य सरकार द्वारा आयोजित प्रशासन शहरों के संग अभियान के अंतर्गत आज गुरुवार नगर पालिका भोपालगढ़ द्वारा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय चौकीदारों का बास भोपालगढ़ में शिविर का आयोजन किया गया । इस दौरान शिविर प्रभारी हवाई सिंह यादव उपखंड अधिकारी भोपालगढ़ एवं प्रशासक […]

You May Like

Breaking News