बंगलानगर में आधी रात को 6 चोरों ने घर मे घुसकर की 80 लाख की बड़ी चोरी,डीएसटी व नयाशहर पुलिस गली-गली खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

Date:

बीकानेर@जागरूक जनता। बीकानेर में बीती रात शनिवार को हुई लाखों रुपए की चोरी ने शहर में हड़कंप मचा दिया है। जिस तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया उससे कयास लगाए जा रहे है कि शहर में चोरों की नई गैंग ने दस्तक दे दी है । घटना देर रात्रि नयाशहर थाना इलाके के बंगला नगर की है । जंहा मेंढक चाल के साथ सीसीटीवी से बचते हुए रसोई की खिड़की तोड़कर 6 शातिर चोर जिसमे एक महिला भी शामिल बताते है घर मे दाखिल हुए और कमरे में सो रहे परिवार के लोगो को कुंडी लगाकर बंद कर दिया और दूसरे कमरे में रखी दो सन्दूकें (बक्सा) चोरी कर उठाकर ले गए जिसमे सोना चांदी के जेवरात जिसकी कीमत करीब 80 लाख के आसपास बताई जा रही है । वंही चोरी की इतनी बड़ी वारदात से बीकानेर पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मचा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार चोरी की घटना बंगला नगर में एसबीआई बैंक के पीछे सर्वोदय बस्ती में भंवरलाल ओझा के घर की बताई जा रही है । पुलिस के अनुसार देर रात यहां करीब 80 लाख रूपए के आभूषण चोरी हुए हैं। सुबह घर के लोग उठे तो चोरी की वारदात सामने आई। इतनी बड़ी चोरी की सूचना समूचे शहर में आग की तरह फैल गई । वंही पुलिस को इत्तला मिलने पर एएएसपी शैलेन्द्र सिंह इंदोलिया, सीओ सुभाष शर्मा, सीआई गोविंद सिंह चारण, सब इंस्पेक्टर पिंकी गंगवाल सहित डॉग स्क्वायड व डीएसटी सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस का अनुमान है कि चोरी हुए आभूषण की कीमत तकरीबन 80 तक हो सकती हैं।

वंही चोरों की इस करतूत के फुटेज घटनास्थल के आसपास गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए । फुटेज में आधी रात को 6 चोर जिसमे एक युवती शामिल इन सभी की अनुमानित उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच प्रतीत होती है, मेंढक चाल के साथ रसोई की खिड़की तोड़ अंदर घुसे और कमरों में सो रहे परिवार के लोगो को कुंडी लगाकर बंद कर दिया और दूसरे कमरे में रखे दो बॉक्स जिसमे जेवरात थे उठाकर ले गए और कुछ दूर जाकर एक खाली प्लॉट में बॉक्स खाली कर आभूषण ले गए।

खबर लिखे जाने तक एएएसपी शैलेन्द्र सिंह इंदोलिया, सीओ सिटी सुभाष शर्मा सहित अन्य अधिकारीयों ने  नयाशहर थाने में डेरा डाल रखा था जो चोरों को पकड़ने के लिए टीमों को निर्देशित कर रहे थे। वंही ग्राउंड जीरो मौका ए वारदात के आसपास डीएसटी व नयाशहर सब इंस्पेक्टर पवन सिंह मय टीमें सीसीटीवी फूटेज सहित अन्य सुराग खंगालने में लगी हुई थी। सब इंस्पेक्टर पवन सिंह के अनुसार चोरी की वारदात को अंजाम देकर गलियों में से होकर रफ्फूचक्कर हो गए । हालांकि अभी तक जो सीसीटीवी फुटेज सामने आए है उसमें पिक्चर क्लियर नही है ऐसे में पुलिस टीम अन्य तकनीकी सहायता से चोरों की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है । उम्मीद है जल्द ये चोरों की गैंग पुलिस की गिरफ्त में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

माधव विश्वविद्यालय में छठा दीक्षांत समारोह: विद्यार्थियों को मिलेगी उपाधि

आबूरोड. माधव विश्वविद्यालय में 9 अक्टूबर को भव्य छठे...

यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर में HR कांग्रेस 2024 का हुआ सफल आयोजन

जयपुर. यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर (UEM) ने...