एईएन कार्यालय में ही सुनी जाएगी बिजली की समस्याएं

Date:

जयपुर डिस्काॅम (Jaipur Discom) के प्रबन्ध निदेशक नवीन अरोड़ा ने शुक्रवार को जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक का कार्यभार ग्रहण किया। अरोड़ा ने अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताया कि उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं देने के साथ उनकी छोटी-छोटी समस्याओं (power problems) के समाधान को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए सहायक अभियंता कार्यालय में ही उनकी सुनवाई (Be heard AEN office) की व्यवस्था की जाएगी।

जयपुर। जयपुर डिस्काॅम (Jaipur Discom) के प्रबन्ध निदेशक नवीन अरोड़ा ने जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक का कार्यभार ग्रहण किया। अरोड़ा ने अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताया कि उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं देने के साथ उनकी छोटी-छोटी समस्याओं (power problems) के समाधान को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए सहायक अभियंता कार्यालय में ही उनकी सुनवाई (Be heard AEN office) की व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने बताया कि अब ऐसी व्यवस्थाएं की जाएगी, जिससे फील्ड में सब-डिवीजन में बैठे अधिकारी उपभोक्ताओं की समस्याओं को अच्छी तरह सुने और उनका निस्तारण करें। इससे लोगों को एसइ ऑफिस तक अपनी शिकायत लेकर नहीं आना पड़े। इसके साथ ही विद्युत दुर्घटनाओं की दर को शून्य करने के लिए भी विशेष प्रयास किए जाएगें। जनता और अधिकारियों के सम्मिलित प्रयास से यह संभव हो पाएगा, इस दिशा में काम किया जाएगा, जनता को अच्छी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। उपभोक्ताओं के संतुष्टि स्तर को बढा कर व बिजली चोरी को रोककर लाॅसेज को कम किया जाएगा। उपभोक्ताओं से सामंजस्य करके समन्वित प्रयास से राजस्व वसूली के लक्ष्यों को पूरा किया जाएगा। लोगों के बिजली के कनेक्शन समय पर किये जायेंगे। अरोड़ा इससे पहले जयपुर और जोधपुर डिस्काॅम में निदेशक तकनीकी और जयपुर डिस्काॅम में कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। नवीन अरोड़ा का निगम के अभियन्ताओं, अधिकारियों और कर्मियों ने सम्मान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

दिवाली-छठ में घर जाने वालों को रेल मंत्री ने दिया तोहफा, वैष्णव ने किया बड़ा ऐलान

त्योहारी सीजन और दिवाली-छठ में घर जाने वाले यात्रियों...