विश्वकर्मा इन्डस्ट्रीज एसोसियेशन भवन में व्यापारिक संवाद एवं सम्मान समारोह का आयोजन

Date:

जयपुर. विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज एसोसियेशन भवन में व्यापारिक संवाद एवं सम्मान समारोह का आयोजन रखा गया। जगदीश सोमानी अध्यक्ष व पुष्प कुमार स्वामी महासचिव व समस्त कार्यकारिणी विश्वकर्मा इण्डस्ट्रीज एसोसियेशन ने कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सम्मानीया दिया कुमारी जी उपमुख्यमंत्री जी को पुष्प गुच्छ साफा दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। अतिथियों का स्वागत करते हुए रीको कमेटी चैयरमेन डा.अरुण अग्रवाल द्वारा मंच का सफलता पूर्वक संचालन किया गया एवं कहा कि विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र की विभिन्न जवलनशील समस्याओं का मुख्य अतिथि महोदया द्वारा विश्लेषण कर समाधान किया जायेगा।

जगदीश सोमानी अध्यक्ष ने कहा कि माननीया उप मुख्य मंत्री महोदया को आज हमारे बीच देख कर सभी व्यापारियों एवं उद्यमियों को अपनापन व एक परिवारजन का आभाष हो रहा है। आप माननीय उप मुख्य मंत्री के साथ साथ हमारी क्षेत्रीय विधायिका भी है अत इस क्षेत्र के प्रति आपका दायित्व और अधिक बढ़ जाता है। माननीया को क्षेत्र की समस्याओं का ज्ञापन देते हुए अध्यक्ष महोदय ने कहा कि माननीया राज्य के लघु उद्योग सही स्थित में चलने पर ही राज्य के विकास को गति मिलती है। यह क्षेत्र सन 1968 के दशक में स्थापित हुआ था जो आज की बदलती हुई परिस्थितियों के अनुसार कई समसयाओं का सामना करना पड रहा है। जिसे आपके समक्ष प्रतिवेदन के माध्यम से प्रस्तुत किया जा रहा है।

माननीय उपमुख्यमंत्री महोदय ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह क्षेत्र तो मेरा घर है एक परिवार है इस क्षेत्र से निर्वाचित हूं यह क्षेत्र तो मेरी कर्म स्थल है आपको जब जरूरत हो मैं हमेशा आपके लिए हाजिर हूं माननीय ने सभी समस्याओं को सुना एवं उनके समाधान करवाने का पूरा-पूरा आश्वासन दिया।

पुष्प कुमार स्वामी महासचिव ने अपने उद्बोध में कहा कि इस व्यापारिक संवाद एवं सम्मान समारोह से क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने हेतु माननीया आज विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र में पधारी है जिनका हम तहे दिल से स्वागत करते हैं मान्य के पास जब भी क्षेत्र में किसी कार्य समस्या को लेकर गए तो आपने हमारी हर समस्याओं को सुना एवं उनके निराकरण करवाने का पूरा पूरा-पूरा सहयोग प्रदान किया। अन्य दूसरे संगठनो के पदाधिकारी एवं सदस्य गण व उद्यमियों के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया।

कार्यक्रम में संस्था के पदाधिकारी निर्मल जैन वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुशांत गोयल उपाध्यक्ष बाबूलाल शर्मा वरिष्ठ संयुक्त सचिव आशीष सहरिया राजेश पोद्दार कोषाध्यक्ष पूर्व अध्यक्ष पूर्व अध्यक्ष तारा चंद पूर्व अध्यक्ष आरएस जैमिनी, राजेश नारायण अग्रवाल मोहनलाल अग्रवाल गिरीश अग्रवाल सुधीर गाड़ियां महेश पारीक राजेश शर्मा उदयपुर का दीपक धानोतिया सुनील जैन मुनेशचौधरी तथा क्षेत्र के सभी माननीय उद्यमी गण उपस्थित थे।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

विभागीय अधिकारी बीज, उर्वरक एवं कीटनाशकों की गुणवता और उपलब्धता करे सुनिश्चित- डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

रबी-2024 गुण नियंत्रण अभियान 15 नवम्बर तक उर्वरकों की कालाबाजारी,...

ट्रोमाकर्मियों ने लिया अधिकतम पीडि़तों की जान बचाने का संकल्प

जयपुर. ट्रोमा सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ अनुराग धाकड...