पाकिस्तान में 60 हिंदुओं को जबरन करवाया गया इस्लाम कबूल!,देखें वायरल वीडियो


भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में धर्मांतरण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला पाकिस्तान के सिंध प्रांत से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिंध प्रांत में एक साथ 60 हिंदुओं को इस्लाम कबूल करवाया गया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, सिंध प्रांत के मीरपुर और मीठी इलाके में जबरन हिंदुओं का धर्म बदलवाया जा रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि मौलवी हिंदुओं को बैठाकर कलमा पढ़ा रहा है और उनका चेहरा उतरा हुआ है। वायरल वीडियो 7 जुलाई का बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को पाकिस्तान के सिंध के मतली नगर समिति के अध्यक्ष अब्दुल रऊफ निजामनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया है। उन्होंने फेसबुक पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि अल्हम्दुलिल्लाह आज मेरी निगरानी में 60 लोग मुसलमान हुए हैं, इनके लिए दुआ करें।

बताया जा रहा है कि धर्म परिवर्तन कराने के पीछे कुख्यात मौलवी मियां मिट्ठू और अब्दुल रऊफ निजामनी का हाथ है। बता दें कि मौलवी मियां मिट्ठू पाकिस्तान में हिंदू लड़कियों के अपहरण और जबरन इस्लाम धर्म कबूल करवाने के लिए कुख्यात है। जानकारी के अनुसार इससे पहले भी मियां मिट्ठू पाकिस्तान में गरीब हिंदू लड़कियों को टारगेट कर धर्मांतरण करवा चुका है।

कराची के डॉ. राजकुमार वंजारा ने एक साथ इतने लोगों के धर्म परिवर्तन पर कटाक्ष करते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि सभी को बधाई, चिंता न करें पाक अब बहुत ही जल्द 100 प्रतिशत मुस्लिम देश बनने जा रहा है। आज 60 हिंदू धर्मांतरित हुए। देश में अब धर्म परिवर्तन का मुद्दा आम हो गया है। धर्म परिवर्तन कराने वालों के खिलाफ यहां कोई सख्ती नहीं होती। वह दिन दूर नहीं जब यहां एक भी हिंदू नहीं बचेगा। (देखें शोशल मीडिया पर वायरल वीडियो) डिस्क्लेमर : जागरूक जनता इस खबर में दिखाए गए वीडियो की पुष्टि नही करता है ।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से ऐसे करें बचाव, कड़कती बिजली में कभी न करें ये काम, पढ़े पूरी खबर

Mon Jul 12 , 2021
नई दिल्ली। आकाशीय बिजली ने इस कदर तबाही मचाई है कि कई लोगों की देखते ही देखते जान चली गई। अब सबके मन में बस यही सवाल उठा रहा है कि आखिर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से कैसे बचा […]

You May Like

Breaking News