त्वरित कार्रवाई : गैस एजेंसी के डीलर को लूटने वाले चारों बदमाशों को पांचू सीआई बिश्नोई ने बापर्दा दबोचा


नारायण उपाध्याय
बीकानेर@जागरूक जनता। जिले की खाकी सिंघम प्रीति चन्द्रा की टीम चाक चौबंद है जंहा एक बार फिर एसपी के दिशा निर्देश में पाँचू पुलिस ने जुर्म की बस्ती पर अपना बड़ा प्रहार किया है । फिल्मी स्टाइल में जुर्म की दुनियां में कदम रखने वाले चार नोसिखिये बदमाशों को पांचू सीआई विकास बिश्नोई मय टीम ने दबोच कर इन सबकी हेकड़ी निकाल कर रख दी है । पकड़े गए सभी आरोपियों की उम्र 19 से लेकर 23 वर्ष के बीच है, इन्हें पुलिस ने बापर्दा गिरफ्तार किया है । आरोपियों ने बीते सप्ताह गैस एजेंसी के डीलर को लूट लिया था जंहा आरोपी बदमाश पांचू- ढिंगसरी रोड़ पर डीलर से हजारों रुपए व जाते समय उसका मोबाइल भी छीनकर फरार हो गए ।
पांचू थानाधिकारी विकास बिश्नोई ने बताया पांचू निवासी परिवादी खेताराम मेघवाल ने गत 29 जुलाई को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि वह गैस सिलेण्‍डर वितरित करके पांचू आ रहा था। रास्‍ते में पांचू- ढिंगसरी रोड़ पर पिकअप गाड़ी में सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर जेब से 46000 रुपए व मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए । जिसकी रिपोर्ट पर पांचू पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए ।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जुटी ग्राउंड जीरो पर

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी प्रीति चन्द्रा ने आरोपियों को दबोचने के लिए नोखा सीओ नेमसिंह चौहान के सुपरविजन में पांचू थानाधिकारी सीआई विकास बिश्नोई के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया । सीआई बिश्नोई की टीम ग्राउंड जीरो पर उतर गई और आसपास के गांवों से संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की इस दौरान लूट की घटना से सम्बंधित हर एक पहलू का पुलिस टीम ने बारीकी से विश्लेषण किया । पुलिस टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए साइबर सेल की मदद ली,वंही पुलिसिया मुखबिरों को एक्टिव किया गया साथ ही संभावित संदिग्धों के ठिकानों पर दबिश दी गई तो, घटना में शामिल आरोपियों की पहचान सामने आ गई । मंगलवार को सीआई बिश्नोई मय टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के ठिकाने पर घेराबंदी करके लूट में शामिल चारों बदमाशों को  दबोच लिया जंहा से उन्हें बापर्दा गिरफ्तार कर थाने लाया गया । वंही इनसे लूट के काम ली गई पिकअप गाड़ी को बरामद किया गया है । पकड़े गए आरोपियों की पहचान हेतराम पुत्र बन्‍नाराम उम्र 23, सुरेश कुमार पुत्र हरजीराम उम्र 20 वर्ष,रघुवीरसिंह पुत्र भानीसिंह उम्र 21 वर्ष,भगवानसिंह पुत्र मदनसिंह उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है । सभी आरोपी पांचू थाना क्षेत्र के नाथूसर गांव के निवासी है । सीआई बिश्नोई के अनुसार पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है ।

इस टीम को मिली सफलता
पांचू थानाधिकारी सीआई विकास बिश्‍नोई,रामस्‍वरुप सउनि,हेडकांस्टेबल सुरेश,अन्‍नाराम,कैलाश,ओमप्रकाश,
धूड़ाराम,गोपालाराम,लक्ष्‍मण व साइबर सेल से दीपक यादव का विशेष सहयोग रहा ।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Jagruk Janta 4-10 August 2021

Tue Aug 3 , 2021
Post Views: 646

You May Like

Breaking News