कोटखावदा में किसान महापंचायत कल, पायलट होंगे शामिल


केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध और किसान आंदोलन के समर्थन में चाकसू विधानसभा के कोटखावदा में कल आयोजित किसान महापंचायत में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शामिल होंगे।

जयपुर। केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध और किसान आंदोलन के समर्थन में चाकसू विधानसभा के कोटखावदा में कल आयोजित किसान महापंचायत में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट शामिल होंगे। किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस के जारी कार्यक्रमों की श्रंखला में यह महापंचायत आयोजित हो रही है।

इस महापंचायत में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित कई कांग्रेस विधायक कांग्रेस कार्यकर्ता और किसान मौजूद रहेंगे। चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी और कांग्रेस कार्यकर्ता इस महापंचायत को सफल बनाने में जुटे हैं। महापंचायत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, जयपुर और आसपास के जिलों के कांग्रेस व समर्थित विधायक, कांग्रेस कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में किसानों को आमंत्रित किया गया है।

किसानों के समर्थन में कांग्रेस की पदयात्रा की तैयारी बैठक कल
वहीं दूसरी ओर केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध और किसान आंदोलन के समर्थन में 20 फरवरी को प्रदेश के सभी जिलों में प्रदेश कांग्रेस की ओर से आयोजित होने वाली किसान पदयात्रा की तैयारियों को लेकर जयपुर शहर कांग्रेस की तैयारी बैठक कल प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में होगी।

शाम चार बजे होने वाली इस बैठक में शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक रफीक खान, अमीन कागजी और विधायक गंगादेवी सहित शहर के निवर्तमान पदाधिकारी, पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष, पीसीसी सदस्य, जिला पदाधिकारी एवं कांग्रेस के सभी अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष भी शामिल होंगे।

पदयात्रा में ज्यादा से ज्यादा से भीड़ जुटाने के टारगेट पदाधिकारियों को दिया जाएगा। गौरतलब है कि सभी जिलों में 20 फरवरी को 15 से 20 किलोमीटर लंबी पदयात्रा का कार्यक्रम रखा गया है।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छोटी सी उम्र में मानवी का नाम इंडिया बुक ऑफ रेकॉडर्स में दर्ज

Thu Feb 18 , 2021
मानवी ने पुराने अखबारों से स्टिक बनाकर उन्हें जोड़कर 6.30 फीट लंबी पेपर डॉल बनाई जयपुर। कहते हैं प्रतिभा के दम पर कामयाबी की उंचाइयों को छूआ जा सकता है। प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती है। बस कुछ कर […]

You May Like

Breaking News