माधव विश्वविद्यालय में छठा दीक्षांत समारोह: विद्यार्थियों को मिलेगी उपाधि

Date:

आबूरोड. माधव विश्वविद्यालय में 9 अक्टूबर को भव्य छठे दीक्षांत समारोह का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें विभिन्न पाठ्यक्रमों के छात्र-छात्राओं को उपाधियां प्रदान की जाएंगी। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को उनके शैक्षणिक सफर की समाप्ति पर सम्मानित किया जाएगा।
समारोह का आयोजन विश्वविद्यालय परिसर में किया जाएगा, वहीं जो छात्र-छात्राएं व्यक्तिगत रूप से शामिल नहीं हो सकेंगे, उनके लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा। यह दिन न केवल विद्यार्थियों के लिए, बल्कि विश्वविद्यालय के लिए भी गौरव का क्षण होगा, जब वह अपने विद्यार्थियों को सफलतापूर्वक शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ते हुए देखेगा।
इसके अगले दिन, यानी 10 अक्टूबर को विश्वविद्यालय में एलुमनाई मीट और फ्रेशर पार्टी का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में पूर्व छात्रों को आमंत्रित किया गया है, ताकि वे अपने अनुभव साझा कर वर्तमान विद्यार्थियों को प्रेरित कर सकें। इस मीट का उद्देश्य न केवल अनुभवों को साझा करना है, बल्कि विद्यार्थियों को रोजगार के नए अवसरों और स्टार्टअप की दिशा में प्रोत्साहित करना भी है। साथ ही, फ्रेशर पार्टी के माध्यम से नए विद्यार्थियों का स्वागत जोर-शोर से किया जाएगा, जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी होगा।
समारोह के मुख्य अतिथि और विश्वविद्यालय के चेयरमैन प्रो. डॉ. राजकुमार इस अवसर पर विद्यार्थियों को आत्मनिर्भरता की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे। समारोह में विश्वविद्यालय के चेयरपर्सन हिम्मत सिंह देवल, प्रेसीडेंट डॉ. राजीव माथुर, प्रो. चांसलर डॉ. बिजेंद्र कुमार गौतम, रजिस्ट्रार डॉ भावेश कुमावत और कई अन्य संकाय अधिष्ठाता एवं विभागाध्यक्ष मौजूद रहेंगे।
इस भव्य आयोजन से विश्वविद्यालय के शैक्षिक व सांस्कृतिक मूल्यों का उत्सव मनाया जाएगा, जो विद्यार्थियों के लिए भविष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर में HR कांग्रेस 2024 का हुआ सफल आयोजन

जयपुर. यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर (UEM) ने...

देश के 8 प्रमुख शहरों में घरों की बिक्री में इजाफा, ऑफिस स्पेस की मांग में बंपर उछाल

वर्कस्पेस यानी ऑफिस स्पेस की डिमांड 1.61 करोड़ वर्ग...