UP रोडवेज बस खड़े ट्रक में घुसी , 4 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार

Date:

Bharatpur road accident : बताया जा रहा है कि भीषण हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, एक दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को तेज रफ्तार ने कहर बरपाया। जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर हलैना के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में यूपी परिवहन की बस जा घुसी। इस हादसे में बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी के मुताबिक हादसा शुक्रवार दोपहर हलैना के पास जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर हुआ। नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। तभी भरतपुर से जयपुर की तरफ आ रही तेज रफ्तार बस खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि भीषण हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, एक दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल है।

हादसे के बाद मची चीख पुकार
हादसे के बाद बस में चीख मच गई। दो वाहनों की भिड़ंत के बाद तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसा इतना भीषण था कि बस का आधे से ज्यादा हिस्सा चकनाचूर हो गया। सूचना पर पहुंची

हाईवे पर लगा लंबा जाम
हादसे के बाद जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहनों व एबुलेंस से मृतकों व घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हाईवे से हटाया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से शुरू हो पाई।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

विभागीय अधिकारी बीज, उर्वरक एवं कीटनाशकों की गुणवता और उपलब्धता करे सुनिश्चित- डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

रबी-2024 गुण नियंत्रण अभियान 15 नवम्बर तक उर्वरकों की कालाबाजारी,...

ट्रोमाकर्मियों ने लिया अधिकतम पीडि़तों की जान बचाने का संकल्प

जयपुर. ट्रोमा सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ अनुराग धाकड...