प्रदेश में चुनावी हलचल तेज, टिकट पाने की जुगाड़ में जुटे नेता


कांग्रेस भाजपा के दावेदार लगा रहें हैं पूरा दमखम

भाजपा के पूर्व युवामोर्चा अध्यक्ष नेमीचंद अग्रवाल ने भाजपा से पेश की दावेदारी

सिरोही @ जागरूक जनता। प्रदेशभर में चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी है। भाजपा कांग्रेस के। दावेदार अपनी अपनी दावेदारी पेश करते हुए दमखम लगाना शुरू कर दिया है। …. गौरतलब है कि नेमीचंद अग्रवाल भाजपा के पूर्व युवामोर्चा सिरोही के जिलाध्यक्ष ने भी आलाकमान को अपना बायोडाटा भेज करके सिरोही – शिवगंज विधानसभा सीट से टिकट मांगा है। अग्रवाल का नाता व्यवसायिक जगत से लम्बा रहा है। अब उन्होंने राजनीति में आकर समाज सेवा का बेड़ा उठाना चाह रहें हैं।


आरएसएस से रहा लम्बा नाता

दरअसल नेमीचंद अग्रवाल मूल रूप से सिरोही जिले के आबूरोड़ निवासी हैं और 2014 में अग्रवाल भाजपा उधोग प्रकोष्ठ प्रदेश कार्य कारिणी प्रभारी पाली सम्भाग राजस्थान का दायित्व निर्वहण किया।… 2015 में अग्रवाल उपाध्यक्ष के लिये आबूरोड अग्रवाल समाज का चुनाव जीता था।…2020 में अग्रवाल डब्लूआरयूसीसी के सदस्य बने, अजमेर रेलवे और 2022 में फिर से सदस्य के रूप में नियुक्ति हुये। साथ ही 2021 में प्रबंधन समिति आदर्श विद्या मंदिर स्कूल आबूरोड के सदस्य के रूप नियुक्त हुये ओर लॉयन्स क्लब आबूरोड के सक्रिय सदस्य हैं..सामाजिक सरोकारों के कार्य मे अग्रवाल ज़िले में सदैव सक्रिय नजर आते हैं। अल्पायु में भी आरएसएस से जुड़ करके सेवा कार्य मे सलंग्न हो गये थें।


भाजपा से पेश की दावेदारी

नेमीचंद अग्रवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने के लिये सिरोही शिवगंज से दावेदारी पेश कर दी है। उन्होंने शीर्ष नेतृत्व को अपना बायोडाटा सम्प्रेषित करके भाजपा से टिकट की मांग की गई। यदि अग्रवाल को भाजपा से निकट मिलती है तो बताया की जनता की सेवा करना ही इनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। जिसको वो बखूबी निभाने के लिये प्रतिबद्ध रहेंगे।



Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>राजस्थान मिशन 2030 हेतु बैठक का हुआ आयोजन</em>

Thu Sep 7 , 2023
आमजन से राजस्थान मिशन 2030 हेतु मांगे सुझाव केकड़ी @ जागरूक जनता (विजेन्द्र पाराशर)। राज्य सरकार के निर्देशानुसार राजस्थान-मिशन 2030 के तहत दस्तावेज (विजन डॉक्यूमेंट) तैयार किये जाने है जिसमें प्रदेश के प्रबुद्धजनों, विषय विशेषज्ञो, हितधारकों, युवाओं एवं समाज के […]

You May Like

Breaking News