‘कांग्रेस में घुटन महसूस हो रही हो तो BJP में आएं पायलट’


सचिन पायलट को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है

जयपुर/दौसा। सचिन पायलट को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है। दौसा में विद्युत निगम कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में किरोड़ी ने कहा, कांग्रेस नेता सचिन पायलट को धैर्य रखना चाहिए। धैर्य रखेंगे तो वह सबकुछ मिलेगा, जिसके वह हकदार हैं।

कांग्रेस में घुटन महसूस हो तो वह भाजपा में आएं, उन्हें भाजपा में खुली हवा में सांस लेने का मौका मिलेगा। उन्हें वह सब मिलेगा, जिसके वह हकदार हैं। किरोड़ी ने कहा कि कांग्रेस ने पायलट को लाइन में खड़ा कर दिया है। जबकि वह ऊर्जावान नेता हैं। लम्बी रेस के घोड़े हैं। कांग्रेस में खींचतान अधिक है। कांग्रेस की यह लड़ाई प्रदेश के लिए घातक है। राज्य का विकास नहीं हो पा रहा है। उन्होंने उदाहरण दिया कि अमरीका के वर्तमान राष्ट्रपति ने 1988 में राष्ट्रपति पद पर चुनाव लड़ा था, वह अब राष्ट्रपति बने हैं।

वहीं भाजपा में तेज हुई गुटबाजी के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर किरोड़ीलाल मीणा ने कहा, राजे जनाधार वाली नेता हैं। उन्हें साइडलाइन करने का सवाल ही नहीं उठता। न ही वह पार्टी से अलग होने की सोच रही हैं। किरोड़ी ने जयपुर में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, राजे को लेकर मीडिया में जो खबरें आ रही हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

राजे प्रदेश भाजपा में सर्वमान्य हैं या नहीं, इस सवाल पर मीणा ने कहा, राजे जनाधार वाली नेता हैं। उनके अलावा भी कई नेता हैं। उम्मीद करता हूं कि राजे पार्टीलाइन पर चलेंगी, इसे कभी नहीं तोड़ेंगी। गौरतलब है कि राजे से खटपट के चलते किरोड़ी ने कभी राज्य में अलग पार्टी बना ली थी। फिर वापस भाजपा की ओर बढ़े। राजे मुख्यमंत्री थीं तब उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया गया। इसके बाद उन्होंने भाजपा के पक्ष में कई सभाएं कराई थीं।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर उर्स: मोदी ने भेजी केसरिया चादर, खादिम बोले खुशआमदीद…यह मेरे ख्वाजा का रंग

Wed Feb 17 , 2021
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बसंत पंचमी पर सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में उर्स के मौके पर केसरिया रंग की मखमली चादर भेजकर सभी का दिल जीत लिया। अजमेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बसंत पंचमी पर सूफी संत […]

You May Like

Breaking News