जिला कलक्टर ने एमजीएच पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी।




जोधपुर, 27 जुलाई/ जागरूक जनता भारी वर्षा से शहर के खेतानाड़ी क्षेत्र में एक मकान के ढह जाने से घायल हुए लोगों की कुशलक्षेम जानने जिला कलक्टर श्री हिमांशु गुप्ता  बुधवार को एमजीएच अस्पताल पहुंचे। उन्होंने चिकित्सकों को घायलों के उपचार के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान उपखण्ड अधिकारी(उत्तर) श्री सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

जिला कलक्टर श्री हिमांशु गुप्ता ने जोधपुर जिलेवासियों से की अपील –

अतिवृष्टि को देखते हुए सतर्क रहें, सुरक्षित रहें

जिला कलक्टर श्री हिमांशु गुप्ता ने जोधपुर जिलेवासियों से अतिवृष्टि के मद्देनज़र विभिन्न प्रकार की ऐहतियात बरतने की अपील की है और कहा है कि भारी बरसात की वजह से उत्पन्न हुई स्थितियों में सतर्क एवं सुरक्षित रहें।

उन्होंने जलाशयों में पानी के उफान को देखते हुए इनसे दूर रहने की अपील की है और कहा कि इनके आस-पास न जाएं ताकि किसी प्रकार के हादसे की आशंका न रहे।

जिला कलक्टर ने जर्जर भवनों एवं क्षतिग्रस्त संरचनाओं से समय रहते दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि भवनों के जर्जर एवं क्षतिग्रस्त होने की स्थिति में इनसे दूर सुरक्षित स्थानों पर चले जाएं ताकि कोई हादसा न होने पाए।

उन्होंने बताया कि भारी बरसात की वजह से उत्पन्न स्थितियों से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ जुटा हुआ है।

जिला कलक्टर ने बताया कि जलभराव से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों के लिए जिला प्रशासन ने भोजन के लिए इन्दिरा रसोई से फूड़ पैकेट्स की व्यवस्था की है।

जिला प्रशासन की ओर से अतिवृष्टि से संबंधित सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए 24 घण्टे नियंत्रण कक्ष संचालित किए जा रहे हैं। स्कूलों में दो दिन से अवकाश घोषित किया गया है ताकि बच्चों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

रिपोर्ट :- मेहराम गहलोत 9413525468

घायलों की कुशलक्षेम पूछते हुए जोधपुर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता।

Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष ने किए मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन

Wed Jul 27 , 2022
मंदिर जीर्णोद्धार की जानकारी लेकर मंदिर नवनिर्माण पर खुशी व्यक्त की। करौली प्रशासन की व्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई मेहंदीपुर बालाजी। बालाजी मे बुधवार को राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति गोपालकृष्ण व्यास शाम को मेहंदीपुर बालाजी पहुंचें। इस दौरान […]

You May Like

Breaking News