‘स्त्री 2’ के मेकर्स ने दी खुशखबरी, 15 अगस्त नहीं इस दिन सिनमाघरों में होगी रिलीज


‘स्त्री 2’ के मेकर्स अमर कौशिक ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक शानदार अपडेट शेयर की है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ 15 अगस्त के एक दिन पहले ही रिलीज होने वाली है। यहां जानें कहां, कब और कैसे देख सकेंगे।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब ‘स्त्री 2’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खुशखबरी दी है, जिस के बारे में जानकर आपकी खुशी दोगुनी होने वाली है। ‘स्त्री 2’ आप रिलीज के एक दिन पहले देख सकते हैं। आपको 15 अगस्त का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। स्टार कास्ट फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रहे हैं। इस बार डायरेक्टर अमर कौशिक दर्शकों को सरकटे के आतंक की कहानी दिखाएंगे। कॉमेडी से भरपूर इस मूवी की रिलीज से पहले दर्शकों को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

स्त्री 2 की बदली रिलीज डेट
‘स्त्री 2’ का लोगों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। रिलीज से पहले ही फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ-साथ पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। बता दें कि, ‘स्त्री 2’ पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। मगर अब रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। ‘स्त्री 2’ 14 अगस्त को रात, 9:30 रिलीज होने वाली है।

स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग
10 अगस्त, शनिवार से फिल्म ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। मैडॉक फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर घोषणा की है कि यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस की एक रात पहले 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके शो रात में 9.30 बजे से शुरू होंगे। स्टूडियो ने फिल्म के पोस्टर के साथ पोस्ट किया, ‘स्त्री 2- एडवांस बुकिंग अभी शुरू हुई है।’ आगे लिखा है, ‘वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है! इसलिए वो आ रही है एक रात पहले, सिर्फ आपके लिए। स्त्री 2, स्वतंत्रता दिवस की एक रात पहले लौट रही है, 14 अगस्त 2024 को रात 9:30 बजे से रात के शो के साथ।’

स्त्री 2 के बारे में
राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इस फिल्म को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यू मिल थे। ‘स्त्री 2’ का निर्माण दिनेश विजान ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर किया है।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Next Post

27 अगस्त तक मांगे नहीं मानी गयी तो देश का व्यापार एवं उद्योग आन्दोलन के लिये बाध्य होगा

Mon Aug 12 , 2024
भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल द्वारा रंग भवन, आकाशवाणी ऑडिटोरियम, दिल्ली में आयोजित 43वें राष्ट्रीय व्यापारी दिवस के अवसर पर व्यापारी सम्मेलन एवं सम्मान समारोह में समारोह के मुख्य अतिथि भारतीय व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष माननीय श्री सुनील जीवराज सिंघी […]

You May Like

Breaking News