सर्वसम्मति से अधिवक्ता गजेन्द्र पाराशर बने युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष


पाराशर समाज केकड़ी की बैठक का हुआ आयोजन

केकड़ी @ शहर के चारभुजा मंदिर परिसर में सोमवार को पाराशर समाज केकड़ी की नवीन कार्यकारिणी की प्रथम बैठक समाज अध्यक्ष घनश्याम पाराशर के नेतृत्व में आयोजित की गई जिसमें सर्वप्रथम महर्षि पराशर व महर्षि वेदव्यास के चित्र पर माल्यार्पण किया गया तत्पश्चात समाज के सचिव सुदेश पाराशर ने वेद व्यास जयंती के आयोजन पर हुए आय व्यय का विवरण प्रस्तुत किया तथा उपस्थित समाजबंधुओं ने जयंती ओर प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम के सफल आयोजन की प्रशंसा करी व भविष्य में नित नए कार्यक्रम विभिन्न नवाचारों के साथ सम्पन्न करने पर चर्चा की गई। इस दौरान सचिव ने समाज की युवा ओर नई पीढ़ी को सामाजिक सरोकार ओर समाज के प्रति रुचि बढ़ाने हेतु आगे बढ़ाने के क्रम में एक युवा प्रकोष्ठ बनाने का प्रस्ताव रखा गया जिसका उपस्थित समाजबंधुओं ने समर्थन करते हुए युवा प्रकोष्ठ बनाने की सहमति प्रदान की जिस हेतु उपस्थित सभी समाज बंधुओ ने युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के रूप में अधिवक्ता गजेन्द्र पाराशर को नियुक्त किया तथा समाज के अध्यक्ष घनश्याम पाराशर ने नवीन युवा अध्यक्ष को जल्द से जल्द युवा कार्यकारिणी का विस्तार करने का आदेश प्रदान किया। बैठक में समाज हित से संबंधित कई बिंदुओं पर चर्चा की गई।
बैठक में अध्यक्ष घनश्याम पाराशर, उपाध्यक्ष जामवंत पाराशर, सचिव सुदेश पाराशर, पूर्व अध्यक्ष गोविंद पाराशर, अश्विनी पाराशर, रविन्द्र पाराशर, विजेन्द्र पाराशर, पुरुषोत्तम पाराशर, संजय पाराशर, गजेन्द्र पाराशर, सुनील पाराशर, भंवर पाराशर, राजेन्द्र पाराशर उपस्थित रहे।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Next Post

Paris Olympics 2024: Neeraj Chopra ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा, पहले ही थ्रो में जैवलिन थ्रो फाइनल के लिए किया क्वालीफाई

Tue Aug 6 , 2024
Neeraj Chopra In Olympics 2024 Final: भारत के स्टार एथलीट और टोक्यो ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने पहले ही थ्रो में अपना रिकॉर्ड तोड़ा और फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। नई दिल्ली. भारत के स्टार एथलीट और टोक्यो ओलंपिक […]

You May Like

Breaking News