मंत्रिमंडल फेरबदल काउंटडाउन शुरू, पायलट से मिले हेमाराम, अजय माकन ने सीएम गहलोत से किया मंथन


गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल फेरबदल की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। संभावना हैं कि कल शाम 4 बजे राजभवन में नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण होगा। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक सूचना आनी बाकी हैं।

जयपुर। गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल फेरबदल की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। संभावना हैं कि कल शाम 4 बजे राजभवन में नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण होगा। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक सूचना आनी बाकी हैं। मंत्रिमंडल को लेकर लगभग सारी एक्सरसाइज हो चुकी हैं। आज सुबह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अजय माकन के बीच मुख्यमंत्री आवास पर तकरीबन 1 घंटे तक बैठक चली। बैठक में मंत्रिमंडल पुनर्गठन में शामिल होने वाले संभावित नामों और मंत्रिमंडल से ड्रॉप होने वाले नामों को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद दोनों नेताओं की एक होटल में भी चर्चा हुई हैं। सीएम गहलोत ने मीडिया से कहा कि मन्त्री मंडल विस्तार कभी भी हो सकता है। कल भी हो सकता हैं। इससे पहले तीन मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, हरीश चौधरी और रघु शर्मा का इस्तीफा हो चुका है। शुक्रवार को तीनों मंत्रियों ने एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत के तहत अपने इस्तीफे की पेशकश करते हुए कांग्रेस आलाकमान को पत्र लिखा था। तीनों मंत्रियों ने अपनी सरकारी गाड़ी भी स्टेट मोटर गैराज को भिजवा दी है।

हेमाराम मिले पायलट से— वहीं सचिन पायलट से आज उनके निवास पर वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी ने मुलाकात की और उनसे राजनीतिक चर्चा की। हेमाराम मंत्री बनने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं और वे पायलट गुट के साथ है। हेमाराम चौधरी ने मई में नाराजगी के चलते इस्तीफा भी दे दिया था, हालांकि वो इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ था।


Jagruk Janta

Hindi News Paper

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गहलोत मंत्रिपरिषद की बैठक कुछ देर में, सभी मंत्रियों के होंगे इस्तीफे !

Sat Nov 20 , 2021
गहलोत मंत्रिपरिषद की बैठक के समय में बदलाव हो गया है। अब ये बैठक शाम साढ़े 6 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होगी। इससे पहले बैठक का समय शाम पांच बजे था। सूत्रों के अनुसार मंत्रिपरिषद की बैठक में सीएम गहलोत […]

You May Like

Breaking News