जे जोशी ग्रुप का इन्वेस्टर्स क्लीनिक (आईसी) के साथ एमओयू

Date:

धोलेरा स्पेशल इन्वेस्टमेंट रीजन के विशेष बिक्री एजेंट के रूप में किया आईसी को नियुक्त

पुणे @ jagruk janta. जे जोशी ग्रुप ने हालही में इन्वेस्टर्स क्लिनिक के साथ साझेदारी की घोषणा की है. धोलेरा स्पेशल इन्वेस्टमेंट रीजन (डीएसआईआर) प्रोजेक्ट बुकिंग के लिए वे रणनीतिक और विशेष बिक्री एजेंट के रूप में कार्य करेंगे. जे जोशी आईएनएफआरए प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने 2021 में नेशनल प्राइड अवार्ड जिता है. फग्गन सिंह कुलस्ते इस्पात राज्य मंत्री के हाथों उन्हें यह सम्मान प्राप्त हुआ. जे जोशी समूह के डॉ.जिग्नेश जोशी और इन्वेस्टर्स क्लिनिक के निदेशक सनी कत्याल ने साझेदारी के लिए नियम और शर्तों को निर्धारित करने वाले समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए . जिसमें एमओयू से संबंधित सभी पैरामीटर शामिल हैं, इस एमओयू में कार्य का दायरा और व्यावसायिक प्रतिबद्धता शामिल है.

एसोसिएशन के महत्व पर टिप्पणी करते हुए, जोशी समूह के डॉ. जिग्नेश जोशी ने कहा, “जे जोशी समूह का मकसद रियल एस्टेट बाजार में उच्चतम मानकों को प्राप्त करना है, हमारी कंपनी को हमें धोलेरा अहमदाबाद और आसपास के राज्यों में में प्रमुख और पसंदीदा रियल एस्टेट कंपनी के रूप में स्थापित करना है. हम बड़े होने का प्रयास नहीं कर रहे बल्कि हम सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं.” जे जोशी समूह गुजरात के सबसे प्रतिष्ठित रियल एस्टेट सेवा प्रदाताओं में से एक है. यह समूह भारत की पहली स्मार्ट सिटी, ‘धोलेरा एसआईआर’ को औद्योगिक, वाणिज्यिक, आवासीय, होटल, लॉजिस्टिक, सिटी सेंटर, हाई एक्सेस कॉरिडोर प्लॉट्स में निवेश और समाधान प्रदाता के रूप में जाना जाता है, और यह एएसएसओसीएचएएम (ASSOCHAM) जीआईएचईडी( GIHED) जीआईएचईडी, जीआईसीईए (GICEA) और सीआरईडीएआई (CREDAI) जैसे सम्मानित रियल एस्टेट संघों के साथ पंजीकृत है.

सनी कात्याल, सह-संस्थापक, इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने कहा, हम भारत के पहले ‘ग्रीनफील्ड स्मार्ट सिटी-धोलेरा’ के विशेष निवेश भागीदार बनकर अभिभूत और गर्वित महसूस कर रहे हैं. हम गुजरात के सबसे प्रसिद्ध रियल एस्टेट सेवा प्रदाताओं के साथ हाथ मिलाने के लिए उत्साहित हैं और हम इस मूल्यवान गठबंधन के माध्यम से इतिहास बनाने के लिए आश्वस्त हैं” .

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

माधव विश्वविद्यालय में छठा दीक्षांत समारोह: विद्यार्थियों को मिलेगी उपाधि

आबूरोड. माधव विश्वविद्यालय में 9 अक्टूबर को भव्य छठे...

यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर में HR कांग्रेस 2024 का हुआ सफल आयोजन

जयपुर. यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर (UEM) ने...