शिक्षा और स्वास्थ्य से अब कोई वंचित नहीं रहेगा : डॉ संजय बियानी

Date:

जयपुर. विद्याधर नगर विधानसभा के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ संजय बियानी व उनकी टीम सक्रियता, जोश और नई उमंग के साथ जनसंपर्क करने में जुटी है। इस दौरान उनकी टीम डोर टू डोर जनसंपर्क द्वारा प्रदेश में व्याप्त समस्याओं को जनता के सामने रखते हुए आम आदमी पार्टी के समर्थन में मतदान करने की अपील भी कर रहे है। वहीं मंगलवार को डॉ संजय बियानी ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत श्री हनुमान जी के आशीर्वाद के साथ एल.एस नगर वार्ड नंबर 21 से की।

समर्थको ने बताया कि डॉ संजय बियानी और उनकी टीम विद्याधर नगर के अलग अलग वार्ड व ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर रहे है। इस कड़ी में अभी तक झोटवाड़ा, भोमिया नगर , विकास नगर, अंबाबाड़ी सर्किल , शिव नगर, दादी का फाटक, मचेड़ा गांव, जोशी मार्ग, कांटा पंखा, पंचमुखी मंदिर, नारायणपुरी पार्क, बाबा रामदेव मंदिर,आर्य नगर, विकेआई , खातीपुरा पुलिया, जोडला पावर हाउस और हरमाड़ा सहित कई वार्डो में जनसंपर्क किया और आम जनता की समस्याओं को समझने की कोशिश की। वही मतदाताओं ने भी आप प्रत्याशी डॉ संजय बियानी के प्रति समर्थन जताया और उन्हें वोट देने का भरोसा दिया।

वहीं दूसरी ओर डॉ संजय बियानी ने बताया कि जनता को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी संकल्प लेकर आई है जिसमें हम कोशिश करेंगे कि राजस्थान की जनता दफ्तरों के चक्कर ना काटे, दिल्ली की ही तरह यहां भी सरकारी कर्मचारी घर आकर आपका काम संपन्न करे, हेल्प लाइन संख्या जारी कर कार्य सम्पादन हो, बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य से कोई वंचित ना रहे । उन्होंने आगे कहा की आम जनता से मिल रहे आत्मीय स्वागत-अभिनंदन से अभिभूत हूँ। मैं विद्याधर नगर विधानसभा की एक एक परेशानियां अच्छे से समझता हूं और कैसे दूर होगी यह भी जानता हूं। दिल में लोगों के लिए कुछ कर गुजरने के भाव ने ही मुझे राजनीति की रणभूमि में उतरने के लिए प्रेरित किया।हमारा उद्देश्य सुशासन, सशक्त महिलाएं और भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान का निर्माण करना है।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

माधव विश्वविद्यालय में छठा दीक्षांत समारोह: विद्यार्थियों को मिलेगी उपाधि

आबूरोड. माधव विश्वविद्यालय में 9 अक्टूबर को भव्य छठे...

यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर में HR कांग्रेस 2024 का हुआ सफल आयोजन

जयपुर. यूनिवर्सिटी ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, जयपुर (UEM) ने...